अमेठी में हार भांप कर वायनाड पहुंचे राहुल : भाजपा

0
237

ज्ञान/भारत
नयी दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लग गया है कि उत्तर प्रदेश के अमेठी से वह चुनाव हार रहे हैं इसलिए उन्होंने सुरक्षित स्थान चुना और केरल के वायनाड संसदीय क्षेा से भी चुनाव लड़ने का फैसला किया।
भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने रविवार को यहां पाकारों से कहा कि श्री गांधी ‘चुनावी ¨हदू’ हैं। उन्होंने कहा कि 2011 की जनगणना के अनुसार वायनाड में 49 प्रतिशत ¨हदू आबादी है। श्री गांधी को यह सीट सुरक्षित नजर आयी इसलिए उन्होंने अमेठी के साथ ही इस सीट से चुनाव लडने का निर्णय लिया।
केंद्रीय मंी ने कहा कि श्री गांधी ने भांप लिया है कि परंपरागत सीट में उनकी नाव अब डूब रही है इसलिए उन्होंने अमेठी से भागने में ही भलाई समझी है। उनके झूठे प्रचार की अब पोल खुल चुकी है और उनकी असलियत अब सबके सामने आ चुकी है। वह यह भी भांप गये हैं कि अमेठी की जनता का उन पर भरोसा नहीं रहा है। असहाय और असुरक्षित महसूस कर वह केरल की तरफ भागे हैं।
इससे पहले कांग्रेस ने आज यहां श्री गांधी के अमेठी के साथ ही वायनाड से चुनाव लडने की घोषणा की थी। कांग्रेस की इस घोषणा के बाद मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने उनके इस फैसले की आलोचना की और कहा कि उनकी पार्टी श्री गांधी का मुकाबला करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here