सुनख्खी पंजाबन सीज़न -4 के ऑडिशन में छाये पंजाबी रंग

0
201

भारत चौहान नई दिल्ली,सुनख्खी पंजाबन के ऑडिशन में हर बार की तरह इस बार भी पंजाबी रंगो की झलक छायी रही.सुनख्खी पंजाबन का ये 4 वा सीजन है जो दिल्ली में होने जा रहा है हर बार की तरह इस बार भी दिल्ली ऑडिशन में भाग लेने आये प्रतिभागियों ने अपने हुनर का जलवा बिखेरा.

आपको बता दे की सुनख्खी पंजाबन (अवनीत कौर भाटिया, टुगेदर मीडिया द्वारा) कार्यक्रम पिछले चार सालों से आयोजित किया जा रहा है। यह दिल्ली में स्थित पहला सूरत और सीरत का मुकाबला है जो पंजाबी औेरतों की प्रतिभा को उजागर करता है। यह प्लेटफार्म पंजाबी सभ्याता और संस्कृति को दुनिया के सामने पेश करने का मौका देता है। इस मुकाबले में भाग लेने के लिए उम्र सीमा 18-40 के बीच है। इसके साथ ही भागीदार को पंजाबी पढ़ना,लिखना और बोलना भी आना चाहिए।

इस साल प्रतियोगिता में अनेक प्रतिनिधियों ने भाग लिया इस मुकाबले में दिल्ली , चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा तथा देश के अनेक हिस्सों से भागीदारी देखने को मिली , जिनको हमारे माननीय जजों के सामने अपने अंदर छुपी कला के साथ पंजाब, पंजाबी अते पंजाबियत बारे अलग-अलग पहलु रखने का मौका मिला। माननीय जजों ने जिन प्रतिभागियों का चुनाव किया वह सुनखी पंजाबन के ग्रेंड फिनाले से पहले ग्रुमिंग सेशन के लिए आगे जाएंगे।


”सुनख्खी पंजाबण सीज़न 4 के ऑडिशन 25,सितंबर,रविवार को गुरशरण कॉनवेंट स्कूल पश्चिम विहार में आयोजित हुआ था। सुखनी पंजाबन सीजन 4 के ऑडिशन के लिए हमारे माननीय जज श्रीमति हरबीर कौर(डायरेक्टर टोनी ऑन ऑन) ,मिस्टर विशेष छाबड़ा(आरजे पंजाबी फिवर), डॉ. सिमरन सेठी(सहायक प्रोफेसर दिल्ली युनिवर्सिटी), गुरप्रीत कौर (डायरेक्टर पोशक)।
यह शो मेरी स्वर्गवासी माँ दविंदर कौर का सपना है और हमारी मां बोली पंजाबी, पंजाबी सभ्यता और संस्कृति को प्रफुल्लीत करना है। नौजवानों को शक्ति प्रदान करना और पंजाबी सभ्यता की विरासत को संभालने के लिए भी यह सबसे सबसे बढ़िया प्लेटफार्म है। मेरा मानना है कि हर कोई अपने आप में सक्षम है हर कोइ अपने आप में कीमती हिरा है। तुम्हें सिर्फ इस हिरे को तराशने कि जरुरत है”,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here