सोनिया गांधी देश की नहीं बल्कि कातिलों की माँ हैः मनजिंदर सिंह सिरसा

0
125

भारत चौहान नई दिल्ली, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा सोनिया गांधी को पूरे देश की मां बताना हम देशवासियों को किसी भी हालत में स्वीकार्य नहीं हैं।
यहां जारी किये एक बयान में दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के प्रधान सिरसा ने कहा कि सोनिया गांधी देश की मां कभी नहीं हो सकती। उनहोंने कहा कि अच्छा होता अगर कांग्रेस ने देश को बताया होता कि सोनिया गांधी कातिलों की मां चाहे 1984 के कत्लेआम की बात हो या सज्जन कुमार जैसे लोगां को बचाने की सोनिया गांधी ने हमेशा कातिलों की रक्षा की।
सिरसा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी तुरंत अपना यह बयान वापिस ले क्योंकि ऐसा किसी भी तरह का शीर्षक/उपाधि हमें मंज़ूर नहीं है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार हमेशा से कातिलों की रक्षा करता रहा है व आगे भी करता रहेगा और सभी देशवासी इससे परिचित हैं।
उन्होंने कहा कि सज्जन कुमार को 1984 के सिख कत्लेआम केस में अदालत द्वारा सजा होने के बाद अब गांधी परिवार की बौखलाहट सब के सामने है। 1984 के सिख कत्लेआम में गांधी परिवार की सरगर्म भूमिका के बारे में सभी जानते हैं व गांधी परिवार अब इस बात से घबरा रहा है कि उसकी असलियत का कानूनी तौर पर पर्दाफाश ना हो जाये इसलिए यह देश की मां वाला शीर्षक देने की नई साजिश खेली गई है।
श्री सिरसा ने कहा कि सिख कौम ने कभी भी गांधी परिवार को माफ नहीं किया था व ना ही करेगा और ना ही ऐसा कोई शीर्षक/उपाधि कभी स्वीकार किया जायेगा। उन्होंने आगे कहा कि सिख कौम 1984 के सिख कत्लेआम के दोशियों को सजा दिलाने के लिए दृढ़ संकल्प है और इन्हें सजा निश्चित ही दिला कर रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here