पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को हराया

0
263

भारत चौहान,विवो प्रो कबडडी लीग के छठवें सीजन में आज रात के पहले मैच में पटना पाईरेटस ने यू पी योद्धा को केवल दो अंको से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज कर ली। मैच के खतम होने पर स्कोर 43-41 पटना पाईरेटस के पक्ष में रहा। इस बात में जरा भी शक नहीं है कि दोनों के बीच में यह कांटे की टक्क्रर ही और इसमें विजयी कौन होगा वो लगभग आखरी क्षणां में जाकर ही पता चला। यह अलग बात रही कि इससे पहले श्रींकांत ने अपना सुपरटैन पूरा कर लिया था पर इसका उन की टीम को कुछ भी लाभ नहीं मिला। इस हाफ की पटना पाईरेटस के लिये बुरी बात यह रही कि वो इसमें भी एक बार आल आउट कर दी गई थी।

वैसे यह जीत पटना पाईरेटस के लिये बहुत ज्यादा अहम इस कारण से थी क्यांंकि वो अपना पहला मैच तमिल थलाइवाज से हार चुके थे। इस मैच का पहला हाफ खतम होने पर पटना पाईरेटस के पास यू पी योद्धा के खिलाफ के केवल एक ही अंक की मामूली बढत रही। जब यह हाफ समाप्त हुआ तो स्कोर 21:20 पटना पाइेरेटस के पक्ष में था।

इस हाफ की सबसे बडी बात यह रही कि दोनों टीमों ने एक दूसरे को एक एक बार आल आउट कर दिया। सबसे पहले 12वें मिनट में पटना पाईरेटस ने यू पी योद्धा को आल आउट कर दिया। पर इस के तीन मिनट के बाद ही यू पी योद्धा ने भी पटना पाईरेटस को आलआउट कर के एक तरह से बदला चुका दिया। इस हाफ की और एक बडी बात यह रही कि पटना पाईरेटस के कप्तान और बहुत ही बेहतरीन रेडर प्रदीप नरवाल ने इस में ही अपना सुपरटैन भी पूरा कर लिया। यू पी योद्धा के कप्तान रिषंत देवाडिगा ने एक ही रेड में तीन अंक लेकर अपना जौहर सबको दिखा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here