आम आदमी पार्टी के नेशनल ज्वाइंट सेक्रेट्री अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं सहित भाजपा में हुए शामिल

0
53

भारत चौहान नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी के नेशनल ज्वाइंट सेक्रेट्री एवं झारखंड के सह-प्रभारी ,सी पी शर्मा, सोनिया विहार से आप की पूर्व निगम पार्षद प्रत्याशी श्रीमती माधवी शर्मा और आप से उत्तर प्रदेश के पूर्व प्रदेश सचिव श्री एम पी गोयल अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। श्री गुप्ता ने सभी को पटका पहनाकर भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि कट्टर ईमानदारी की बात करने वाली आम आदमी पार्टी कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी बन गई है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सत्ता के नशे में चूर होकर दिल्ली में नई आबकारी नीति लाकर भारी भ्रष्टाचार किया। आम आदमी पार्टी के जो ईमानदार नेता हैं, उन्हें आज अफसोस होने लगा है कि जिस उद्देश्य के साथ पार्टी बनी थी आज उसका ठीक विपरीत काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि ईमानदारी का मुखौटा पहने केजरीवाल आज दिल्ली को लूट रहे हैं और वहां ईमानदार जो नेता हैं उन्हें अब घूटन महसूस होने लगी है।

श्री सी पी शर्मा ने केजरीवाल की पार्टी की पोल खोलते हुए कहा कि केजरीवाल की पार्टी में सबसे ज्यादा कामयाब वही है जो सबसे बड़ा ‘दलाल’ है। आज केजरीवाल अपने मुख्य उद्देश्य को पूरी तरह से भूल चुके हैं और आज सिर्फ भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा आज अगर देशहित में काम कर रही है तो उसके पीछे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की दूरगामी सोच का परिणाम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here