अमानतुल्ला खान के विधायक क्षेत्र के मुस्लिम कार्यकर्ता दिल्ली बीजेपी में हुए शामिल

0
316

भारत चौहान नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के क्षेत्र ओखला विधानसभा के कार्यकर्ता आज दिल्ली बीजेपी में शामिल हुए.दिल्ली बीजेपी दफ्तर में आज एक कार्यकर्म में
प्रदेश उपाध्यक्ष अभय वर्मा, मयूर विहार के जिला अध्यक्ष ललित जोशी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी आतिफ रशीद और मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद हारुन की उपस्थिति में प्रदेश कार्यालय आकर भाजपा में शामिल होने की औपचारिकताएं पूरी की। मोहम्मद शाहनवाज के नेतृत्व में आए सभी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि अमानतुल्ला खान जैसे असामाजिक लोगों के माध्यम से केजरीवाल मुस्लिम तुष्टिकरण कर अपना राजनीतिक स्वार्थ साधने में लगे हुए हैं।

भाजपा में शामिल होने वाले सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का मूल सिद्धांत सबका साथ सबका विकास है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी भी समाज को धर्म और जाति के आधार की नजर से नहीं देखा है।
प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सरकार सार्थक भारत के लिए सब को साथ लेकर, समर्थ भारत की कल्पना पर काम कर रही है और बड़ी संख्या में युवा वर्ग श्री मोदी के इस अभियान से जुड़ रहा है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि आज शामिल हुए सभी कार्यकर्ता ना सिर्फ आम आदमी पार्टी की घृणित विचारधारा को बेनकाब करेंगे बल्कि भाजपा और देश को मजबूत करने में अपना योगदान देंगे।

मोर्चा के प्रदेश प्रभारी आतिफ रशीद ने पार्टी में शामिल सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहां कि अब दिल्ली और देश का मुस्लिम तुष्टीकरण से आज़िज हो चुका है और वह राष्ट्र के विकास की धारा में एक पहचान बनने के लिए बेताब है और आज शामिल हुए कार्यकर्ता इस बात की तस्दीक करने के लिए काफी है। मोर्चा अध्यक्ष मोहम्मद हारुन ने पार्टी में शामिल होने वाले मुस्लिम युवाओं और महिलाओं के निर्णय को सही कदम बताते हुए कहा कि मुस्लिम समाज अब अपनी भूमिका को पहचान चुका है।

इस अवसर पर मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष इरफान सलमानी, महामंत्री बिलाल जैदी, उपस्थित रहें एवं हासिम खान, वकील रसीद, अतीक मोहम्मद, शहजाद मोहम्मद, सलीम, मोहम्मद अकबर, एवं श्रीमती फरजाना सहित बड़ी संख्या में मुस्लिम युवा एवं महिलाएं भाजपा में शामिल हुईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here