शहादरा में नौजवान लडक़ी के साथ दुष्कर्म और अमानवीय अत्याचार की घटना पर बोले मनजिंदर सिंह सिरसा परिवार को न्याय दिला कर रहेंगे

0
102

भारत चौहान नई दिल्ली, भाजपा के सिख नेता और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व प्रधान स. मनजिन्दर सिंह सिरसा ने बताया कि शहादरा में एक नौजवान लडक़ी के साथ दुष्कर्म किए जाने और उस पर अंधा अत्याचार किए जाने के मामले में पुलिस ने अब तक 12 मुलजिम गिरफ्तार कर लिए हैं जब कि बाकी रहते मुलजिम भी जल्दी ही गिरफ्तार किए जाएंगे।

यहां जारी किए एक बयान में सिरसा ने कहा कि वह इस मामले में लगातार उच्च पुलिस आधिकारियों के संपर्क में हैं और उन की स्पेशल सेल के पुलिस कमिशनर दिपेंद्र पाठक और डी.सी.पी. के साथ भी बातचीत हुई है और पुलिस ने उन्हें बताया है कि यह मामला एक ही भाईचारे के साथ सम्बन्धित लोगों की आपसी रंजिश का है। जिस परिवार ने इस लडक़ी पर जुल्म किया है, उस परिवार के एक लडक़े ने एक तरफा प्यार में खुदकुशी कर ली थी, जिससे भडक़े परिवार ने यह घिनौना काम किया है जो कि बेहद निंदनीय है। उन्होंने बताया कि पुलिस आधिकारियों ने उनको भरोसा दिलाया है कि इस मामले में मुलजिम परिवार के सदस्यों समेत आसपास खड़े ओर भी मुलजिमों को गिरफ्तार किया जाएगा और किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

सिरसा ने कहा कि वह इस मामले में लगातार पुलिस के संपर्क में हैं और पीडि़तों को न्याय मिलना यकीनी बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि समाज में ऐसीं घटनाएं होनीं बहुत ही निंदनीय हैं, जिस की वह सख्त शब्दों में निंदा करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here