सरकारी धन का केजरीवाल कर रहे है अपने प्रमोशन में इस्तेमाल :विजय गोयल चुनाव आयोग से की शिकायत

0
200

भारत चौहान नई दिल्ली,भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्री विजय गोयल के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिधिमण्डल केजरीवाल सरकार द्वारा सत्ता व सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करने व महंगे विज्ञापनों के माध्यम से दिल्ली की जनता को गुमराह करने के खिलाफ मुख्य चुनाव आयुक्त से शिकायत की। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता, दक्षिणी दिल्ली के सांसद श्री रमेश बिधूड़ी, दिल्ली भाजपा महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, पूर्व विधायक श्री सुभाष सचदेवा एवं विधायक श्री ओम प्रकाश शर्मा उपस्थित थे। मुख्य चुनाव आयुक्त ने भाजपा प्रतिनिधिमंडल को दिल्ली के मुख्य सचिव से बात करके उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मुख्य चुनाव आयुक्त से मिलने के बाद राज्यसभा सांसद श्री विजय गोयल ने कहा कि यह मामला कोई नया नहीं है, दिल्ली के मुख्यमंत्री जनता को गुमराह करने की मंशा से जो काम उन्होंने कभी किये ही नहीं, उन्हें भी विज्ञापनों में अपना बताकर पेश करने की नाकाम कोशिश करते हैं। केजरीवाल सरकार की 56 महीने की अकर्मण्यता एवं निष्क्रियता से दिल्ली की जनता परेशान हो चुकी है। सत्ता का दुरूपयोग कर सरकारी मशीनरी का निजी राजनैतिक लाभ लेने के लिए जनता के रूपयों को बार-बार दोहन किया जा रहा है। आखिर क्यों केजरीवाल भूल जाते हैं कि वो जनता के सेवक है, उनके मालिक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मामला चाहे प्रदूषण का हो या फिर डीटीसी बसों का। केजरीवाल सरकार सभी मोर्चों पर पूरी तरह विफल रही है। केजरीवाल सरकार का न तो दिल्ली में प्रदूषण कम करने में कोई योगदान है और न ही दिल्ली की जनता से जो वादे किये थे उनको पूरा किया है। दिल्ली में लोग केजरीवाल का समर्थन करने पर खुद को आज ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं क्योंकि दिल्ली सरकार लोगों को मूलभूत सुविधायें तक मुहैया नहीं करा सकी है। शिक्षा और स्वास्थ्य के मामले में केजरीवाल अपनी पीठ थपथपाते हैं, लेकिन दिल्ली के लोगों को न तो स्वास्थ्य सुविधायें मिल रही हैं और न ही कोई नया स्कूल बनाया गया है जिससे बच्चों को बेहतर शिक्षा मिल सके।

प्रतिनिधि मंडल में सांसद श्री रमेश विधूडी, विधानसभा में नेता प्रति पक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता, दिल्ली भाजपा महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, एवं नेता श्री सुभाष सचदेवा सम्मिलित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here