चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए जनता पार्टी अध्यक्ष नवनीत चतुर्वेदी, अति विशिष्ट श्रेणी में दिया गया स्थान

0
62
  1. भारत चौहान नई दिल्ली,  तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) चीफ एन चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार (12 जून 2024) को चौथी बार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली। विजयवाड़ा में केसरपल्ली आईटी पार्क में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के साथ जनता पार्टी अध्यक्ष नवनीत चतुर्वेदी भी शामिल हुए। समारोह में नवनीत चतुर्वेदी के अलावा केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान, तेलंगाना बीजेपी के नेता जी.किशन रेड्डी, रामदास अठावले, एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल, पूर्व उपराष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू , नितिन गडकरी, अनुप्रिया पटेल और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के अलावा एक्टर चिरंजीव, रजनीकांत आदि प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं।

नवनीत चतुर्वेदी को विजयवाडा एयरपोर्ट से राज्य प्रोटोकॉल विभाग के स्टाफ ने रिसीव किया और अति विशिष्ट एएए श्रेणी में विदेशी डिप्लोमेट वाले जोन में उन्हें स्थान दिया गया। बता दें कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के पिछले कार्यकाल के दौरान नवनीत चतुर्वेदी एपी इंटेलिजेंस में डीजीपी एबी वेंकेटेसराराव के मातहत पॉलिटिकल एडवाइजर की भूमिका में थे। नवनीत चतुर्वेदी दिसंबर -2022 में जनता पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद से आंध्रप्रदेश में चंद्रबाबू नायडू की वापसी हो इसलिए हर संभव किसी न किसी भूमिका में सक्रिय रहे। उन्होंने स्थानीय जनता पार्टी इकाई को निर्देश दिया था कि वो यहां टीडीपी के साथ मिल कर काम करे। शपथ ग्रहण समारोह के दौरान वह उद्योगपति सज्जन जिंदल से भी मिले। वह अमरावती में जिंदल समूह के लिए कई संभावनाएं तलाश रहे हैं। जबकि मुख्यमंत्री नायडू के लिए वृंदावन बांके बिहारी मंदिर से विशेष भोग प्रसाद के साथ महामंडलेश्वर स्वामी जयकृष्ण गिरी जी महाराज भी उनके साथ विजयवाड़ा पधारे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here