केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के विरुद्ध पटपडगंज में लगी जन चौपाल

0
68

भारत चौहान नई दिल्ली, दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार को जनता के बीच उजागर करने के लिये आज उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के विधानसभा क्षेत्र पटपडगंज में जन चौपाल का आयोजन किया।

जन चौपाल में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर शराब घोटाले में 10000 करोड़ के भ्रष्टाचार के साथ ही दिल्ली सरकार के विभिन्न विभागों में 1.50 लाख करोड़ की आर्थिक अनियमितताओं के आरोप रखे और जन चौपाल में उपस्थित जनता के विचार जानने चाहे तो जनता ने हाथ उठा कर आरोपों का समर्थन किया।

आदेश गुप्ता ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह खेद का विषय है की भ्रष्टाचार के विरुद्ध संघर्ष करने का दावा कर जो अरविंद केजरीवाल सरकार सत्ता में आई आज वह खुद आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी है। यह आश्चर्य का विषय है की जो अरविंद केजरीवाल कहते थे की मैं एक भी दागी विधायक विधानसभा मे नही बैठने दूंगा आज उनके मंत्रीमंडल में दो दो दागदार मंत्री मनीष सिसोदिया एवं सत्येंद्र जैन हैं।

श्री गुप्ता ने कहा कि दिल्ली खासकर पटपडगंज की जनता आज शर्मिंदा है की जिस व्यक्ति को ईमानदार समझ उन्होने तीन बार विधायक चुना उसने ना सिर्फ दिल्ली में शराब के व्यवसाय को फैलाने का काम किया बल्कि उसकी आड़ में लगभग 10000 करोड़ का घोटाला भी किया है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 2021 में शराब वितरण को लेकर मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्री ने खुद अपने तत्कालीन आबकारी आयुक्त श्री रवि धवन की अध्यक्षता में कमेटी बनाई थी उस कमेटी ने सिफारिश की कि शराब का थोक व्यापार सरकार अपने हाथ में ले और किसी भी शराब निर्माता को रिटेल दुकान ना खोलने दी जाये पर केजरीवाल एवं सिसोदिया ने खुद अपनी बनाई कमेटी की सिफारिशों की अवहेलना कर ठीक उल्टा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here