नाराज किसानो को खुश करने के लिए बीजेपी का रागिनी गायन अभियान शुरू

0
209

भारत चौहान नई दिल्ली, किसान बिल पास होने पर नाराज किसानो को मानाने के लिए दिल्ली बीजेपी ने अनोखा रास्ता अपनाया है किसानो को खुश करने के लिए अब बीजेपी रागिनी गायन कार्यकर्म का सहारा ले रही है.दिल्ली प्रदेश कार्यालय में आभार करने के लिए “किसान रागिनी“ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि किस्से, कहानियां हों या कोई ज्ञान की बातें रागिनी के माध्यम से किसानों के बीच बात रखने का यह सबसे शक्तिशाली विकल्प माना जा सकता है। एक किसान के जीवन में रागिनी का महत्व स्पष्टतः अमिट व बहुत गहरा है। रागिनी में वो क्षण साफ झलकता है जब किसान अभावों में रोटी के साथ प्याज, नमक और मिर्च खाता था। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने किसान के दर्द को समझा और 2014 में प्रधानमंत्री बनने पर उन्होंने संकल्प लिया कि वह किसानों की आय को दोगुना करने का काम करेंगे। संसद के दोनों सदनों से पारित कृषि बिल किसानों की आय को दोगुना करने के संकल्प को पूरा करेगा। किसान समृद्धशाली होगा, आगे बढ़ेगा तभी देश भी तरक्की और उन्नति की राह पर आगे बढ़ेगा।

कार्यक्रम में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सुनील यादव, प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, दिल्ली भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष श्री विनोद सहरावत, विधायक श्री अजय महावर, प्रदेश मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार, जिला अध्यक्ष श्री मोहन गोयल, श्री रोहताश बिधूड़ी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here