घाटी में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी 4 आतंकी मारे गए

0
88

भारत चौहान ,जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के लस्सीपोरा में सोमवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई. इसमें लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादी मारे गए हैं. मारे गए आतंकवादियों के पास से दो एके राइफल्स, 1 एसएलआर और एक पिस्टल बरामद किया गया है. अभी सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है. माना जा रहा है कि अभी इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हो सकते हैं.

सूत्रों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के लस्सीपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर चल रहा है. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 44 आरआर बटालियन, सेना और एसओजी ने आतंकवादियों के खिलाफ संयुक्त अभियान चला रखा है. इस कार्रवाई के तहत इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी चल रही है.

विश्वस्त सूत्रों से पुलवामा के लस्सीपोरा में आतंकवादियों के होने की पुख्ता सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने यह अभियान शुरू किया. सुरक्षा बलों ने जैसे ने संदिग्धों से बाहर निकलने को कहा, वैसे ही छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. सूत्रों का कहना है कि इलाके में अभी दो से तीन आतंकवादी छिपे हो सकते हैं.

इससे पहले जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारतीय और पाकिस्तानी सैनिकों के बीच रविवार को भारी गोलीबारी हुई थी. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने नौशेरा सेक्टर में मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की. हमारे सैनिकों ने इसका करारा जवाब दिया. वहीं, शनिवार को पुंछ जिले के मनकोट में और कृष्णाघाटी सेक्टरों में पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई गोलाबारी में एक नागरिक घायल हो गया था.

Please follow and like us:
Follow by Email
Facebook
Facebook
Google+
Google+
https://www.dillipatrika.com/4-terrorists-killed-in-security-forces-in-the-valley/
YouTube
YouTube

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here